बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का बोलबाला है। सारा से लेकर जाह्नवी तक सभी अपने माता-पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं लेकिन बॉलीवुड में कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जिनके लिए कहा जाता है कि वो अगर अभिनय में उतरे तो अपने पिता की तरह स्टारडम नहीं प्राप्त कर पाएंगे।
आर्यन खान
बॉलीवुड में शाहरुख खान एक बहुत बड़े स्टार हैं, शाहरुख की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी देखने को मिलती है। ऐसे में अगर अगर उनके बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में डेब्यू करते भी हैं तो भी उनके लिए पिता के स्टारडम की बराबरी तक पहुंचना काफी मुश्किल होगा।
जुनैद खान
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान, पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे हैं। यूं तो जुनैद लाइमलाइट से कोसों दूर हैं लेकिन ऐसा लगता है कि अगर वो बॉलीवुड में आ भी जाएं ना तो भी अपने पिता की तरह मुकाम हासिल नहीं कर पाएंगे। 
आरव कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार हैं। अक्षय बॉलीवुड के सपरस्टार हैं। अक्षय हर साल तीन से चार फिल्में करके हमेशा लाइम लाइट बटोरे रहते हैं हालांकि अभी तक इस बारे में तो कुछ भी सामने नहीं आया है कि आरव बॉलीवुड डेब्यू करेंगे या नहीं। लेकिन अगर आरव फिल्मों में आते हैं तो भी शायद अपने पिता की तरह हर साल तीन-चार हिट फिल्में देना उनके लिए मुश्किल हो सकता है। क्योंकि ये काम तो आज के बड़े बड़े एक्टर्स भी नहीं कर पाते हैं।
इब्राहिम अली खान
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान देखने में तो हूबहू अपने पिता की तरह लगते हैं लेकिन अब उनकी एक्टिंग में पिता की तरह दम होगा या नहीं ये तो वक्त आने पर ही पता लगेगा। 
करण देओल
सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म 'पल पल दिल के पास' न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई बल्कि साथ ही साथ क्रिटिक्स को भी फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। अब ऐसे में ये कहा जाने लगा है कि करण अपने पिता सनी के स्टारडम का मुकाबला कर पाएंगे, ये जरा मुश्किल है।